स्वर्ण व्यवसायी से लूट व हत्याकांड का सफल उद्भेदन पर पुलिस कप्तान खुश, दो थानेदारों को किया पुरस्कृत

स्वर्ण व्यवसायी से लूट व हत्याकांड का सफल उद्भेदन पर  पुलिस कप्तान खुश, दो थानेदारों को किया पुरस्कृत

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी ने छौड़ादानो मनोज कुमार व डुमरियाघाट थानेदार राजीव कुमार को अच्छे कार्य व पुलिस के मनोबल बढ़ाने के लिए पुरस्कृत किया है एसपी ने दोनों थानाध्यक्ष को 2500-2500 की राशि देकर पुरस्कृत किया है। उक्त पुरस्कार शहर के पॉश इलाके में स्वर्णव्यवसायी की लूट के बाद हत्याकांड के सफल उद्भेदन को लेकर दी गई है। जिला पुलिस कप्तान ने बताया कि इस हत्या के आरोपियों को जेल भेजने के बाद लोगों का पुलिस पर विश्वास बढ़ा है। 

मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने छतौनी थाना क्षेत्र के बैंक रोड स्थित स्वर्णव्यवसायी सचितनन्द प्रसाद की घर मे घुस कर ज्वेलर्स लूट की घटना के बाद हत्या करने के कांड का खुलासा करने को लेकर छौड़ादानो व डुमरिया घाट थाना अध्यक्ष को पुरस्कृत किया  है।ए सपी द्वारा घटना के उद्भेदन के लिए बनाए गए एसआईटी टीम ने एक सप्ताह के अंदर ही लूट के जेवलर्स के साथ अपराधियो को गिरफ्तार किया है। एसआईटी टीम ने 3 सितंबर को NH 28 पर घेराबंदी कर घटना में शामिल 05 अपराधियो को लूट के 12 किलो चांदी,03 देशी कट्टा,एक कार व 2 किलो चरस भी बरामद किया था।घटना के सफल उद्भेदन से आमलोगों में पुलिस की छवि बना है। जिसको लेकर एसपी ने दोनों थाना अध्यक्ष को पुरस्कृत किया है।

2500-2500 का दिया इनाम

एसपी नवीन चन्द्र झा ने स्वर्ण व्यव्सायी के घर से जेवलर्स लूट व व्यव्सायी की हत्या की घटना की सफल उद्भेदन को लेकर छौड़ादानो थानेदार मनोज कुमार व डुमरिया घाट थानेदार को 2500 -2500 की राशि का इनाम किया गया है। एसपी ने बताया कि इस तरह के सम्मान पुलिसकर्मियों में  सराहनीय कार्य को लेकर व मनोबल बढ़ाने का काम करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News