बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात की गश्ती में लगी पुलिस की गाड़ी ने ले ली बाइक पर जा रहे दंपती और उसके बेटे की जान, पुलिसकर्मी भी हुए घायल

रात की गश्ती में लगी पुलिस की गाड़ी ने ले ली बाइक पर जा रहे दंपती और उसके बेटे की जान, पुलिसकर्मी भी हुए घायल

ETAH : यूपी के एटा जिले में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पुलिस की जीप और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई है, जिसमें बाइक पर सवार दंपती और उनके बेटे की मौत हो गई है। वहीं इस हादस में पुलिस की जीप भी खाई में गिर गई, जिसके कारण तीन पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिले के पुलिस अधीक्षक ने घटना की पुष्टि की है।

मामला एटा जिले के रिजोर थाना (Rijor Thana) क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां बीती रात पुलिस की गाड़ी रात की गश्त पर थी, उसी दौरान एटा-शिकोहाबाद मार्ग  प ईशन नदी पुल के पासर बाइक से आ रहे दंपती की बाइक से उनकी जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए जबकि जीप खाई में पलट गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों की सहायता से बाइक पर बैठे दंपती और बच्चे सहित घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेजने की व्यवस्था की गई।

लेकिन, बाइक सवार तीनों घायलों की जिला चिकित्सालय लाते समय मौत हो गयी।हादसे में 40 वर्षीय अमित निवासी खुशाल गण, उनकी पत्नी और पुत्र की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बोलेरो जीप खाई में गिरने से पुलिसकर्मी सत्येंद्र, संदीप और राम किशोर घायल हो गये.जिनका इलाज किया जा रहा है।


Suggested News