रेलवे ट्रैक के समीप मिली इंजीनियर की लाश, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

रेलवे ट्रैक के समीप मिली इंजीनियर की लाश, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

JAMUAI : जिले के जमुई-गिद्धौर रेलखंड के चौरा हाल्ट के पास रेल ट्रैक के नजदीक एक व्यक्ति की लाश बरामद हुई। मृतक की पहचान पथ निर्माण विभाग के जुनियर इंजिनियर अजय कुमार के रुप में हुई है। शव के समीप ही मृतक की बाइक भी पुलिस ने बरामद की है।

 मृतक अजय कुमार जमुई जिले में पथ निर्माण विभाग के सिकंदरा डिवीजन मे जुनियर इंजिनियर के पद रूप पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात लगभग नौ बजे अजय कुमार खाना खाने के लिए अपने आवास से निकले थे। जिसके बाद से उनका कोई पता नहीं था। रविवार के दोपहर तक उनके विभाग के कई लोग उनसे मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की थी लेकिन अजय कुमार से संपर्क नहीं हो सका था। देर शाम रेलवे ट्रैक के समीप एक व्यक्ति के शव मिलने की खबर मिली। जिसके बाद जब लोगों ने जाकर देखा तो वह लाश इंजिनियर अजय कुमार की थी।

रेल ट्रैक के पास से शव के बरामद होने से जहां एक ओर पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है। वहीं अजय के विभागिय लोगो का कहना है कि वे मजबूत इरादे वाले इंसान थे, वे आत्महत्या नहीं कर सकते। लोगों को आंशका है कि अजय कुमार की हत्या की गई है।
 
 बताया जा रहा है कि इंजिनियर अजय कुमार सासाराम के रहने वाले थे। बीते कुछ महीनों से वे अकेले ही अपने आवास पर रह रहे थे। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भजे मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News