बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पार्क में मिली युवक-युवती की लाश, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

पार्क में मिली युवक-युवती की लाश, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

NEWS4NATION DESK : झारखंड के लौह नगरी जमशेदपुर से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां जुगसलाई थाना क्षेत्र के टाटा पिगमेंट के पास स्थित एक पार्क से आज अहले सुबह एक युवक-युवती का शव बरामद किया गया। 

लाश मिलने की सूचना मिलती ही इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज अहले सुबह लोग मार्निग वॉक के लिए टाटा पिगमेंट के समीप स्थित पार्क की ओर जा रहा थे। लोग जैसे ही पार्क के अंदर पहुंचे वहा एक युवक और युवती की लाश पर उनकी नजर पड़ी। 

बताया जा रहा है कि दोनो के सर में गोली लगी थी और लड़की के हाथ में पिस्टल पड़ा था। लोगो ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी।  

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लिया। वहीं मृतक युवक की पहचान बागबेड़ा रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी निवासी 20 सरोज उपाध्याय व युवती की पहचान बागबेड़ा के बडौदा घाट निवासी 22 वर्षीय सिमरन रूप में की गई। स्थानीय लोगो की माने तो दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे।

वहीं घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा और तीन जिंदा गोली भी बरामद किया है। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का नजर आ रहा है। हत्या और आत्महत्या दोनो पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। 


Suggested News