गया में हंगामा कर रहे चार नशेड़ियों को पुलिस ने पकड़ा, शराब बनाने का उपकरण बरामद

गया में हंगामा कर रहे चार नशेड़ियों को पुलिस ने पकड़ा, शराब बनाने का उपकरण बरामद

GAYA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद राज्य शराब का अवैध कारोबार धडल्ले से हो रहा है। जहरीली शराब पीने से 60 से अधिक लोगों की जान चली गयी है। इसके बावजूद लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताज़ा मामला जिले के बोधगया में सामने आया है। जहाँ शराब के नशे में धूत चार शराबियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक बोधगया थाने की पुलिस ने मंगलवार की शाम छापेमारी के दौरान चार नशेड़ियों को पकड़ा है। बोधगया थाना क्षेत्र के नेवतापुर गांव में चारो नशेबाज शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। जिन्हें बोधगया थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिन्हा के नेतृत्व में की जा रही छापेमारी के दौरान पकड़ा गया है। चारों की पहचान अमर माझी, लंबू मांझी, मुनारिक माझी और सौरव पाण्डे के रूप में की गयी है। 

थानाअध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार को शाम से छापेमारी शुरू की गई और पूरे रात छापेमारी की चली। इसी क्रम में नेवतापुर से चार नशेड़ियों को धर दबोचा गया। गिरफ्तार चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। लंबू मांझी के पास से महुआ और शराब बनाने वाले सामान भी बरामद हुआ है। चारों आरोपियों को बुधवार को कोविड जांच कर जेल भेज दिया गया है।

गया से संतोष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News