बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में बच्चे की चोरी कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, झाड़ियों से बच्चे को किया बरामद

सीतामढ़ी में बच्चे की चोरी कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, झाड़ियों से बच्चे को किया बरामद

SITAMARHI :  रुन्नीसैदपुर के ममनपुर गांव से शुक्रवार की देर रात बच्चा चोरी कर भाग रहे बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दबोच लिया। साथ ही तीन वर्षीय बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस को देखकर बच्चे को झाड़ी में फेंक दिया था। पकड़े गये बदमाशों की पहचान रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के ममनपुर गांव निवासी मो. गुलाब और मो. आरिफ के रूप में की गई है। इसकी जानकारी कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी हर किशोर राय ने दी है। 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात तलाकशुदा मुसरत खातून के झोपड़ीनुमा घर में दोनों बदमाश घुसकर पलंग पर सो रहे बच्चे को उठाकर ले गये। इस दौरान बगल में सो रही मुसरत खातून को बच्चा लेकर भागने का आभास हुआ और वह जगकर अपने बच्चे को खोजने लगी। इसी दौरान उसने बाइक सवार दोनों बदमाशों को बच्चा चोरी कर भागते देखा। इसके बाद खुद भी बदमाशो का पीछा की। मुसरत ने बच्चे की चोरी कर लिये जाने की सूचना तुरंत रुन्नीसैदपुर थानाध्यक्ष को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव स्वयं एसआई गौरीशंकर बैठा के साथ टीम बनाकर खोजबीन शुरू की। 

इसी दौरान बदमाशों के भागने के दिशा में वाहन चेकिंग कर रहे एएसआई सुभाष राय ने संदेह के आधार पर दोनों बाइक सवार को पकड़ा। इसके बाद सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने बच्चे को झाड़ी में फेंकने की बात स्वीकारी । इसके बाद दोनों की निशानदेही पर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि दोनों बदमाश बच्चे को बेचने की नीयत से उसका अपहरण कर ले जा रहे थे।

सीतामढ़ी से अविनाश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News