बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को देखते ही कार रोक भागने लगे लोग, गिरफ्तार होते ही खुला बड़ा राज

पुलिस को देखते ही कार रोक भागने लगे लोग, गिरफ्तार होते ही खुला बड़ा राज

NAVADA : बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी कानून लागु है पर फिर भी राज्य में अवैध रूप से शराब मिलने का सिलसिला जारी है. ताजा मामला नवादा जिले का है, जहां उत्पाद विभाग की टीम ने मिर्जापुर रेलवे क्रासिंग के समीप भारी मात्रा में देशी शराब बरामद किया है. शराब के साथ ही दो तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं. 


इस कार्रवाई के संबंध में उत्पाद विभाग के अधिकारी विनोद कुमार खलीफा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक सेंट्रो वाहन में भारी मात्रा में शराब लेकर जाया जा रहा है.  जिसके बाद वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. जैसे ही सेंट्रो कार को पुलिस ने रोका गया तो शराब कारोबारी गाड़ी से उतर कर भागने लगें. जिसके बाद पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया. वहीं गाड़ी से 2 हजार लीटर देशी शराब बरामद किया गया हैं. गिरफ्तार शराब व्यवसाई में बासुडीह के सतगांवा निवासी बिपुल कुमार व सागर कुमार शामिल हैं. 

गिरफ्तार शराब कारोबारी ने बताया कि वह झारखंड से नवादा में शराब पहुंचाने का काम करता था. आपको बता दें कि कि नवादा में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबारी किया जा रहा है. जिले में ऐसा कोई दिन नहीं होता है जिस दिन शराब न पकड़ा जाए. कारोबारी को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाता है इसके बावजूद शराब कारोबारी लगातार शराब बेचने का काम कर रहे हैं. 

(नवादा से अमन राज की रिपोर्ट)

Suggested News