पटाखा बेचते पिता को पुलिस ने जैसे ही पकड़ा, बेटी ने सर पटक-पटक कर छुड़ाने की लगाई गुहार देखिए वीडियो

पटाखा बेचते पिता को पुलिस ने जैसे ही पकड़ा, बेटी ने सर पटक-पटक कर छुड़ाने की लगाई गुहार देखिए वीडियो

DESK: दीपावली  रौशनी के साथ पटाखे का त्योहार है। जिसमें हर उम्र और वर्ग के लोगों में उत्साह देखने को मिलता है। खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की है । जहां में पटाखे सीज की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक दुकान को सीज करते हुए एक पिता को गिरफ्तार किया। मासूम बेटी ने पिता को पुलिस के साथ जाता देख छुड़ाने के लिए जो कुछ किया। 

वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर यूपी पुलिस कप्तान ने अमानवीय व्यवहार कर रहे पुलिसकर्मी को एसएसपी ने लाइन हाजिर किया है। साथ ही पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को जब गलती का अहसास हुआ तो मासूम बच्ची के घर पहुंच पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने मासूम के साथ दिवाली मनाई। 





पिता को छोड़ने की गुहार लगाती रही बच्ची वीडियो वायरल होने के बाद बैकफुट पर पुलिस पुलिस को गलती का अहसास हुआ। मासूम बच्ची के घर पहुंच पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने मासूम के साथ दिवाली मनाई। हालांकि वीडियो वायरल होने से पहले पुलिस इस बच्ची की नहीं सुन रही थी और बच्ची पुलिस की गाड़ी पर सिर पटक कर अपने पिता को छोड़ने की गुहार लगा रही थी, जिसे खुर्जा पुलिस आतिशबाजी बिक्री के आरोप में हिरासत में लेकर जा रही थी। 

अपने पिता को छुड़ाने के लिए बच्ची रोती-पीटती रही, पुलिसकर्मियों से गुहार लगाती रही। लेकिन बुलंदशहर पुलिस का दिल तक नहीं पसीजा, जबकि पिता ने कोई इतना बड़ा गुनाह नहीं किया कि बच्ची की पुकार न सुनी जा सके। बुलंदशहर की बेरहम पुलिस को मासूम बच्ची पर जरा भी रहम तक नहीं आया।


Find Us on Facebook

Trending News