मोतिहारी में देर रात प्रेमी जोड़े को घूमते पुलिस ने पकड़ा, परिजनों की मर्जी से थाने में करायी शादी

मोतिहारी में देर रात प्रेमी जोड़े को घूमते पुलिस ने पकड़ा, परिजनों की मर्जी से थाने में करायी शादी

MOTIHARI : मोतिहारी में थाना की  गश्ती गाड़ी ने देर रात में एक प्रेमी युगल को सैर करते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने प्रेमी युगल से रात में घूमने की वजह पूछा। लेकिन सार्थक जबाब नही मिलने पर दोनों को पुलिस थाने ले गयी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दिया। लेकिन लड़की का भाई लड़की को थाने से घर ले जाने से इंकार करने लगा। 


तबतक प्रेमी युगल को पकड़ने की सूचना पर आसपस के गांव की भीड़ उमड़ पड़ी। मुखिया सरपंच सहित जनप्रतिनिधि भी थाना पर पहुच गए। दोनों के परिजनों के रजामंदी से थाना परिसर में ही शादी मंडप बनाकर प्रेमी युगल की देर शाम गांजे बाजे के धुन पर मंगलगीत के साथ शादी करा दी गयी। 

मामला मोतिहारी जिला के मलाही थाना का बताया जा रहा है। प्रेमिका मलाही थाना के पँचरुखीय व प्रेमी बेतिया जिला के मझौलिया थाना के बहुरवा गांव का बताया जा रहा है।प्रेमी प्रेमिका के पकड़ने की चर्चा दिनभर क्षेत्र में बना रहा। लेकिन देर शाम प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे के हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक मलाही थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान सोमवार की रात्रि ममरखा पेट्रौल पम्प के पास से प्रेमी जोड़ों को पकड़ा। प्रेमी बेतिया जिला के मझौलिया थाना के बहुरवा गांव का राहुल कुमार व प्रेमिका मलाही थाना के पंचरुखीय गांव की बतायी जा रही है। ग्रामीणों की माने तो दोनों में एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो प्रेमी प्रेमिका आपस मे संबंधी बताए जा रहे है। दोनों की शादी की बात भी पूर्व से चल रही थी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News