बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट की योजना बनाते सरगना सहित कुख्यात लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

लूट की योजना बनाते सरगना सहित कुख्यात लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

नालंदा: नालंदा पुलिस ने पुलिस के लिए सिरदर्द बने कुख्यात लुटेरा गिरोह के सरगना सहित 3 डकैतों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार डकैतों के पास से पुलिस ने तीन पिस्टल,ज़िंदा कारतूस और लूटी गई मोबाइल भी बरामद किया है.  

जानकारी के अनुसार बता दें कि बिहार थाना पुलिस को गुप्त सूचना की बाबा मणिराम अखाड़ा के समीप कुछ लोग चोरी की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट की योजना बना रहे तीनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. नालंदा एसपी सुधीर कुमार पेरिका ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों में बड़ी दरगाह निवासी  सोनू उर्फ जफर गिरोह का सरगना है जो अपने अन्य सहयोगियों की मदद से पिछले कुछ महीनों में जिले में लूट और डैकती की दर्जनों घटना को अंजाम दिया था.

सोनू के साथ ही राजगीर के ठाकुरबाड़ी मोहल्ले के सुनील राजवंशी और गिरियक के वकरा गाँव का रहनेवाला मो मुस्ताक को भी गिरफ्तार किया गया  है. ये दोनों भी सोनू के साथ मिलकर चोरी-डकैती की घटना को अंजाम देते थें. पुलिस ने इनलोगों के पास से 3 कट्टा 6 कारतूस और कई लूटी गयी मोबाइल को बरामद किया है. सभी गिरफ्तार लुटेरों के ऊपर बिहार , राजगीर, सोहसराय, दीपनगर सहित कई थानों में दर्जनों डैकती और लूट का मामला दर्ज है. 

Suggested News