बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूटपाट की बड़ी साजिश की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, हथियार भी किए जब्त

लूटपाट की बड़ी साजिश की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा,  हथियार भी किए जब्त

BHAGALPUR : लूटपाट की बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे दो बदमाशों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई भागलपुर जगदीशपुर बायपास टी ओ पी थाना के द्वारा की गई है।।

मामले में बताया गया कि थानाध्यक्ष ओम प्रकाश को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक शाम होते ही हथियार के साथ बाईपास पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश कर रहे हैं, वहीं बाईपास टीओपी थाना के थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने त्वरित कार्रवाई करते हुए करीब शाम पांच बजे दो युवक को  देशी कट्टा के साथ खुटाहा बायपास ढलान से  गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में गिरफ्तार दोनों बदमाशों की पहचान 21वर्षीय युवक रचित कुमार, पिता -- विलास पासवान गांव -- खुटाहा, अमर कुमार, पिता अशोक रजक गांव -- कुतुबगंज के रूप में की गयी है। 

पुलिस ने अनुसार जब हमारी टीम वहां पहुंची तो दोनों युवक देशी कट्टा कमर में लेकर बायपास खुटाहा रोड ढलान के समीप खड़े थे, वहीं बायपास टीओपी पुलिस को देखते ही दोनों युवक हथियार को बहियार में फेंक दिया। जिसके बाद बाईपास टीओपी थाने की पुलिस ने मौका पाते ही दोनों युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

वहीं बाईपास टी ओ पी थाना के थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि दोनों का अपराधिक इतिहास का भी पता किया जा रहा है साथ ही इन लोगों के पास हथियार कहां से आया और कौन-कौन इसमें शामिल हैं उसकी भी तलाश जारी है।


Suggested News