बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्रकार से मारपीट करनेवाले बदमाश को काबू में नहीं रख पाई पुलिस, कोर्ट जाने के दौरान हुआ फरार

पत्रकार  से मारपीट करनेवाले बदमाश को काबू में नहीं रख पाई पुलिस, कोर्ट जाने के दौरान हुआ फरार

SIWAN : सीवान में एक पत्रकार के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना तब घटी जब नगर थाना की पुलिस अपराधी का मेडिकल चेकअप कराकर सदर अस्पताल से कोर्ट परिसर पहुंच रही थी।

बता दें कि कल की शाम शहर के निराला नगर निवासी पत्रकार आकाश कुमार के पिता अमरनाथ श्रीवास्तव बाजार से घर लौट रहे थे, तो आरोपी मो सारिक ने अपाची बाइक से उनकी स्कूटी में धक्का मार उन्हें गिरा दिया था और उनसे रंगदारी की मांग करने लगा। वहीं जब पत्रकार आकाश कुमार वहां पहुंच विरोध किये, तो मो सारिक ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उनके साथ भी मारपीट की और उनकी शर्ट की जेब से रुपये निकाल बाइक पर बैठ फरार हो गया। घटना के कुछ देर बाद मो सारिक आकाश कुमार के घर पर पहुंच जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद अगल बगल के लोगों की सहायता से पत्रकार आकाश ने उसे पकड़ नगर थाना पुलिस के सुपर्द कर दिया। 

वहीं नगर थाना पुलिस जब उसका मेडिकल टेस्ट कराकर जेल भेजने के लिए सिविल कोर्ट ले जा रही थी तो वह पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी के साथ कोर्ट परिसर से फरार हो गया। अपराधी के पुलिस की कस्टडी से फरार होने की सूचना के बाद पत्रकार आकाश समेत उनका पूरा परिवार भय और दहशत में है। वहीं पुलिस फरार अपराधी की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है।

एसपी को मामले की जानकारी नहीं

हालांकि एसपी शैलेश कुमार सिन्हा अभी पूरे मामले से खुद को अनभिज्ञ बता रहें हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फरार मो सारिक अपराधी प्रवृत्ति का है और वह एक स्मैकी भी है।पिछले दिनों उसने एक महिला पुलिस कर्मी के साथ भी बदतमीजी की थी।  अपराधी के पुलिस कस्टडी से फरार होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गयी हैै।

Suggested News