बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

4 दिनों से गायब युवक का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस, लोगों ने कर दिया सड़क जाम

4 दिनों से गायब युवक का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस, लोगों ने कर दिया सड़क जाम

BEGUSARAI : बेगूसराय में पिछले 4 दिन से गायब युवक को पुलिस बरामद नहीं कर सकी है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने आज देवना के समीप एनएच 31 को जाम कर दिया. इस मौके पर लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के देवना गांव की है. 

बताया जाता है कि 28 जनवरी को मोहम्मद साबरे आलम खान अपने घर से देवना के पास पान खाने के लिए निकले थे. उसके बाद घर लौटकर नहीं वापस आए हैं. घरवालों ने उनकी काफी खोजबीन की. लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.  इसकी शिकायत परिजनों के द्वारा रिफाइनरी थाने में की गयी है. 

लेकिन रिफाइनरी थाने की पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई है. इससे नाराज होकर आज परिजनों ने एनएच 31 को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. परिजनों का कहना है कि किसी के द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया है. लेकिन पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. 

वही परिजन का यह भी कहना है कि मोहम्मद साबरे आलम खान गाड़ी चला कर परिवार को भरण पोषण करता था. इस घटना के बाद परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है. उधर एनएच 31 के जाम होने से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है. मौके पर रिफाइनरी थाने की पुलिस ने पहुंचकर लोगों को शांत कराने का प्रयास किया. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News