पटना में पुलिस-अपराधियों में मुठभेड़, अंधेरे का फायदा उठाकर बच निकला कुख्यात, डीएसपी बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

पटना में पुलिस-अपराधियों में मुठभेड़, अंधेरे का फायदा उठाकर बच निकला कुख्यात, डीएसपी बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

PATNA: पटना के पालीगंज से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है। बताया जा रहा है कि अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी भागने में सफल रहा है। दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के रकसिया मोड़ की घटना है।

बताया जा रहा है दुल्हीन बाजार थाना इलाके के रकसिया मोड़ पर बीते रात्रि पेट्रोलिंग गाड़ी ने एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को रोकने का संकेत दिया किन्तु गाड़ी रुका नहीं और गाड़ी में सवार लोगो ने पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग करनी शुरु कर दी और वहां से भाग निकला।

इसकी सूचना मिलने पर पालीगंज डीएसपी मनोज पाण्डे ने क्षेत्र के सभी थानों को सड़क पर आकर गाड़ी चेक करने के निर्देश दिए। जिसके बाद पालीगंज मसौढ़ी बॉर्डर पर एक गाड़ी रोकने पर अपराधी फायरिंग करते हुए फरार होने में सफल हो गए। वाहन जांच के क्रम में पुलिस ने हथियार कॉन्डोम सहित अन्य सामग्री को जब्त किया है।

पालीगंज डीएसपी मनोज पांडेय ने बताया कि गाड़ी का मालिक भोजपुर के सहार का रहने वाला है वहीं वो पटना के एक आपराधिक गिरोह से जुड़ा हुआ है। गिरोह की पहचान कर ली गई है।जल्द ही गाड़ी मालिक और गाड़ी में बैठे पटना ज़िले के अपराधियों के आका को दबोच लिया जाएगा।फिलहाल गाड़ी जब्त कर मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही आगे अनुसंधान जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News