बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bhagalpur News : पुलिस कस्टडी में शख्स की मौत के बाद बवाल, एसएसपी ने कहा दोषी पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई

Bhagalpur News : पुलिस कस्टडी में शख्स की मौत के बाद बवाल, एसएसपी ने कहा दोषी पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई

BHAGALPUR : भागलपुर में पुलिस कस्टडी में आज फिर एक शख्स की मौत हो गई. बिहपुर में आशुतोष पाठक की घटना अभी शांत भी नही हुई थी की अब फिर सरेआम मामूली विवाद में एक शख्स को पुलिस ने थाना लाया. जहाँ पुलिस कस्टडी में उनकी मौत हो गयी. मामला भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के मायागंज मोहल्ले की है. जहां देर रात बच्चे को लेकर हुए मामूली विवाद में पुलिस ने एक सरकारी कर्मी संजय यादव को घर में घुसकर खींचकर थाना लाया. इस बीच थाने में उनके साथ क्या हुआ. कोई नहीं जानता. बताया जा रहा है की थोड़ी देर बाद उस शख्स की तबीयत बिगड़ गई. देर रात उसे पुलिस कर्मियों ने मायागंज अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.  

परिजनों ने बरारी थानाध्यक्ष प्रमोद शाह पर हत्या का आरोप लगाया है. थानाध्यक्ष प्रमोद शाह रात से फरार है. स्थानीय लोगों और परिजनों ने शव को थाने में लाकर रख दिया. इसके बाद थाने का घेराव कर दिया. घण्टों बाद मौके पर एसएसपी निताशा गुड़िया, सदर अनुमंडल पदाधिकारी आशीष नारायण सिंह दल बल के साथ पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की. परिजनों ने थानाध्यक्ष प्रमोद शाह के खिलाफ एसएसपी को आवेदन दिया. 

एसएसपी ने कहा कि विवाद के बाद पूछताछ करने के लिए संजय यादव को थाना लाया गया था. तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. एनएचआरसी की गाइडलाइन के तहत इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. घटना की सूचना पर नगर विधायक अजीत शर्मा भी थाना पहुंचे. उन्होंने परिजनों को न्याय दिलाने की बात कह ढांढस बंधाया. उन्होंने कहा कि जो भी पुलिसकर्मी इसमें शामिल है. उस पर कड़ी कार्रवाई होगी. वह सरकारी कर्मी थे. इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री से बात कर उनके बच्चे को अनुकम्पा पर नौकरी दिलाने की बात करेंगे. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News