बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में पुलिस ने शराब बनाने की 16 भट्ठियों को किया नष्ट, एक दर्जन धंधेबाज गिरफ्तार

बेतिया में पुलिस ने शराब बनाने की 16 भट्ठियों को किया नष्ट, एक दर्जन धंधेबाज गिरफ्तार

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण में बेतिया पुलिस को आज शाम बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर बेतिया  पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित विशेष टीम द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब के विरुद्ध की गई छापामारी में पुलिस ने शराब बनाने की 16 भट्टी को ध्वस्त किया है. साथ ही एक दर्जन शराब के धंधेबाजो को गिरफ्तार किया गया है. 

इस मौके पर भारी मात्रा में देसी व विदेशी शराब भी बरामद  किया गया है. इसकी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक पैमाने पर शराब  बनाई जा रही है और शराब की नेपाल एवं अन्य प्रदेशों से तस्करी भी की जा रही है. प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने एक विशेष पुलिस टीम का गठन कर छापामारी करने का निर्देश दिया.

टीम द्वारा सिरसिया  ओपी के  गरभुआ लाला टोला में छापामारी कर शराब बनाने वाले 12 धंधे बाजो को गिरफ्तार किया गया. साथ ही 125 लीटर  चुलाई गयी शराब भी बरामद की गई. छापेमारी के दौरान  5000 लीटर अर्द्धनिर्मित शराब को भी नष्ट किया गया. 

नगर थाना क्षेत्र के बसवरिया अंबेडकर कॉलोनी स्थित छापामारी कर शराब बनाने की चार भट्ठी ध्वस्त की गई. मैनाटांड़ थाना क्षेत्र में छापामारी कर 22  बोतल नेपाली शराब बरामद की गई. जबकि पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र में छापामारी घर 6 लीटर नेपाली शराब बरामद की गई. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News