मोतिहारी में बैंक लूटकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा, रुपयों के साथ 8 को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में बैंक लूटकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा, रुपयों के साथ 8 को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतीहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. घटना के महज दस घण्टा के अंदर पुलिस ने लूट कांड में शामिल 8 अपराधियों को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. 

वही लूट का तीन लाख 28 हजार रुपया और तीन पिस्टल व जिंदा कारतूस भी बरामद  किया है. पूर्वी चम्पारण के मेहसी में कल दिनदहाड़े हुए बैंक लूट कांड का एसपी के द्वारा गठित एसआईटी ने खुलासा किया है. 

बैंक लूट में शामिल सभी आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि लुटे गए 5.77 लाख रु में से 3.28 लाख रु बरामद किया है. गिरफ्तार सभी अपराधी पूर्व में भी लूट के कई मामले में जेल जा चुके है. एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि पूरे गिरोह का उदभेदन किया जा चुका है. साथ ही लूटे गए रुपए में से तीन लाख 28 हजार रु बरामद किए गए है. एसपी ने कहा कि शेष रुपयों की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ महीने से गिरोह के सदस्य चकिया अनुमंडल क्षेत्र में सक्रिय थे. 

जिसने कई सीएसपी को लूटा है और लूटने का प्रयास किया था. उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्य हाजीपुर और मुजफ्फरपुर के रहने वाले है,जो लूट के कई मामले में जेल जा चुके है. उन्होंने कहा कि घटना के महज आठ घण्टे के भीतर गिरोह के उदभेदन किया गया है. जिसके लिये चकिया डीएसपी सहित सभी पुलिस पदाधिकारियों और पुलिस के जवान को पुरस्कृत किया जा रहा है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News