भागलपुर में अलग अलग लूटकांडों का पुलिस ने किया खुलासा, चार बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

भागलपुर में अलग अलग लूटकांडों का पुलिस ने किया खुलासा, चार बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले के सबौर थाना क्षेत्र अंतर्गत लूट कांड का पुलिस ने उद्भेदन किया है। इस मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की 25 जुलाई की रात्रि में अभिषेक कुमार राय घोघा से अपने घर प्रशस्त्रडीह आ रहे थे। जैसे ही पीडबन्ना बहियार से लहुरी नदी की तरफ आगे बढ़े तो अचानक 6 अपराधकर्मी के द्वारा रोक कर मारपीट करते हुए पॉकेट से मोबाईल एवं तीन हजार रूपया लूट लिया गया। 


वहीं 29 जुलाई को रात्रि धिरेन्द्र कुमार मयागंज अस्पताल से अपने चाचा फन्दुस यादव के साथ अपनी हीरो स्पलेंडर प्लस से घर अमडोर जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान कुरपट पुल पर तीन - चार की संख्या में अपराधकर्मी द्वारा देशी कट्टा का भय दिखा कर दो मोबाईल , पर्स, आधार कार्ड, पेन कार्ड एवं 6 हज़ार रूपया लूट लिया गया। 

इस संबंध में सबौर थाना में कांड  दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया । दोनो कांडों के उदभेदन के लिए संबंधित थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया था। उसके बाद थानाध्यक्ष द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के सहयोग से दोनों कांडो का सफल उदभेदन किया गया। साथ ही दोनो कांडो में लूटे गये मोबाईल की बरामदगी एवं दोनों कांडों में सलिप्त अपराधकर्मियों में से तीन अपराधकर्मियों को लूटे गये मोबाईल एवं खरीदार चंदन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया। वहीँ शेष तीन अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। साथ ही घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा को बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधकर्मियों मे विकास कुमार , मुन्ना कुमार, गौरव कुमार,  चंदन कुमार शामिल है।

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा की पकड़ाए चारों युवक का कोई अपराधिक इतिहास नहीं नहीं है। उन्होंने कहा कि जिन पुलिस कर्मियों ने इस कांड का उद्भेदन किया हैं उन्हें विभाग की ओर से पुरस्कृत भी किया जाएगा।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News