पटना के चर्चित रिमझिम हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तंत्र मंत्र को लेकर हुई हत्या, शूटर सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

पटना के चर्चित रिमझिम हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तंत्र मंत्र को लेकर हुई हत्या, शूटर सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

PATNA : पटना के चर्चित रिमझिम हत्याकांड को लेकर पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में रिमझिम हत्याकांड से जुड़े सूत्र सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम दिए जाने वाले पिस्टल को भी बरामद कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार कुछ माह पूर्व में रिमझिम चतुर्वेदी का पटना निवासी रोहित कुमार से जान पहचान हुआ था। उस वक्त रिमझिम को झाड़-फूंक का शौक सवार हो गया था। रोहित अपने व्यापार में काफी नुकसान सहने के बाद इस बात को रिमझिम से शेयर किया। जिसके बाद रिमझिम ने रोहित को पूजा पाठ करने की सलाह दी। इसके लिए रिमझिम ने रोहित से दो शर्ट मंगवाया था। 

रिमझिम के बताए पूजा पाठ से रोहित को धीरे धीरे बिजनेस में अपना मुनाफा होने लगा। इसके बाद रोहित का विश्वास रिमझिम पर और बढ़ता चला गया। कुछ दिनों बाद रोहित के अपने बहनोई की मृत्यु हो गई।अपने बहनोई के मृत्यु के बाद रोहित बुरी तरह टूट गया था और काफी परेशान रहने लगा। इस घटना के बाद रिमझिम ने उसे काफी समझाया बुझाया और फिर से पूजा पाठ करने की सलाह दी। लेकिन रोहित ने रिमझिम की बात को मानने से इनकार कर दिया। तब रिमझिम ने उसे यह दबाव देखकर डराने धमकाने लगी कि अगर तुम पूजा पाठ नहीं करोगे तो तुम्हारे घर में और भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस मामले से परेशान रोहित ने अपने दोस्त कमल सूरज एवं पवन को इस बात की जानकारी दी। 

इधर रिमझिम का दबाव दिन प्रतिदिन रोहित पर बढ़ता जा रहा था कि वह जल्द से जल्द पूजा-पाठ करा ले नहीं तो वह काफी बड़े घाटे में पड़ सकता है। इससे परेशान रोहित ने रिमझिम को रास्ते से हटाने की ठान ली। इसके बाद रोहित ने एक योजना के तहत सुपारी किलर को 4 लाख की सुपारी देकर रिमझिम को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इस योजना में कमल, सूरज, रंजीत और राहुल यादव और पवन ने उसका पूरा सहयोग किया और फिर योजना के तहत रिमझिम को उसके ब्यूटी पार्लर से बुलाकर नौबतपुर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद सभी ने इस हत्याकांड की गुत्थी पुलिस के सामने उगल दी। इस मामले में एक अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जबकि पुलिस ने बदमाशों से सुपारी की रकम से 2 लाख 30 हजार रूपये,पिस्टल, बाइक बरामद किया है। 

पटना से अनिल और सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News