BIHAR NEWS : शादीशुदा महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, ब्लैकमेलिंग से परेशान प्रेमी ने लगाया ठिकाने

BIHAR NEWS : शादीशुदा महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, ब्लैकमेलिंग से परेशान प्रेमी ने लगाया ठिकाने

NAWADA : जिले के पकरीबरावां एसडीपीओ कार्यालय में शनिवार को एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने हत्या एक मामले का उदभेदन किया है। उन्होंने कहा की मामला अनुमंडल क्षेत्र के रूपो ओपी क्षेत्र का है। जहां एक माह पूर्व एक महिला की रहस्यमयी तरीके से हत्या कर अपराधियों ने कुएं में शव को फेंक दिया था। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला का शव बरामद कर लिया था। 

सादिकपुर गांव में 28 जुलाई की 9 बजे रात्रि को शंकर यादव की पत्नी सोनी देवी घर से शौच के लिए निकली थी। तभी रहस्यमई तरीके से गायब हो गई थी। जिसके बाद शंकर यादव ने रूपो ओपी में पत्नी के गायब होने की प्राथमिकी 31 जुलाई 2021 को दर्ज कराई। 31जुलाई को ही एक कुँए से घायल अवस्था में शव बरामद किया। पुलिस ने घटनास्थल से ही एक रिंग रिंच एवं एक मोबाईल भी बरामद किया। कई महत्वपूर्ण सुराग भी हाथ लगे। बताया जा रहा है की महिला का सादिकपुर  गांव के ही नरेश यादव के पुत्र कौशल यादव के साथ प्रेम प्रसंग था। 

गिरफ्तार अभियुक्त से कड़ी पूछताछ के दौरान बताया कि सोनी हमेशा उससे पैसा मांगा करती थी। वह उसके साथ कई बार शारीरिक सम्बंध भी स्थापित किया गया। पैसा नहीं देने पर हल्ला करने की धमकी देती थी। जिसके बाद हमने सोचा कि कुछ करना होगा। एक दिन महिला ने 5 हज़ार रूपये की मांग की तो पैसा लेने के लिए महिला को बुलाया और पूरी घटना को अंजाम दिया। हत्यारा ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए कहा कि वह सोनी के ब्लैकमेलिंग से परेशान हो गया था और हारकर उसने हत्या कर दी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News