गया में महिला के साथ दुष्कर्म और बच्चियों की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला

गया में महिला के साथ दुष्कर्म और बच्चियों की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला

GAYA : कल यानी 13 अगस्त को गया के शेरघाटी थाना क्षेत्र में मोरहर नदी में दो बच्चियों की लाश मिलने और बच्चियों की मां के साथ बलात्कार की घटना होने की अफवाह से पूरे थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसके बाद घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद शेरघाटी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चियों के लाश को बरामद कर लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज भेज दिया। 


इस घटना के बाद हर चौक चौराहे पर इसकी चर्चा होने लगी। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए गया एसएसपी ने शेरघाटी थाना अध्यक्ष को विधि सम्मत कार्रवाई करने का आदेश दिया। जिसके बाद पुलिस ने बच्चियों की मां देवंती देवी को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की। पूछताछ के दौरान देवंती देवी ने बताया कि उसने मानसिक अवसाद के कारण दोनों बच्चियों को पानी में डुबोकर मार दिया है। 

इसके बाद देवंती देवी के पति शंकर मांझी के आवेदन पर शेरघाटी थाना क्षेत्र थाना में 302 का मामला दर्ज किया गया। देवंती देवी के पति ने बताया कि वह अपने भाई को राखी बांधने के लिए आमस जा रही थी। टैंपू से शेरघाटी आई और पुल के नीचे जाकर बच्चियों को केला खिला कर नदी में चली गई। अचानक उसके दिमाग में आया कि लोग ताना मारते हैं कि तुम्हें सिर्फ बेटी है। इसी बात को लेकर बच्चे को पानी में डूबा कर बेटियों को मारने का ख्याल दिमाग में आया। उसके बाद उसने दोनों बच्चियों को मार दिया और खुद भी मरना चाहती थी। 

इसलिए बालू खोदकर उसमें खुद को ढकने के लिए बालू अपने ऊपर फेंक रही थी। उसके साथ बलात्कार या अन्य किसी प्रकार की आपराधिक घटना नहीं घटी है। पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि घटनास्थल पर कुछ लोगों ने समझाया की बलात्कार की बात और बच्चियों को अपराधियों द्वारा पुल के नीचे से गिरा देने की बात बोलने पर तुम बच जाओगे। इसलिए उसने बलात्कार की झूठी कहानी गढ़ी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गया से संतोष कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News