बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दो ज्वेलरी दुकानों में लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज में दो ज्वेलरी दुकानों में लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : गोपालगंज पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पिछले माह हुए दो आभूषण दुकान में लूट कांड का खुलासा करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके पास से हथियार, चरस और लूटे गए ज्वैलरी भी बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। 

इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की 7 अपराधी माझा थाना क्षेत्र के धनखड़ नहर के पास से तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में कही जा रहे है। प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम गठित कर घेराबंदी की। इस दौरान तीन अपराधियों को पकड़ लिया गया। लेकिन चार अपराधी भागने में सफल रहे।  फिलहाल गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से 2 देसी कट्टा,  5 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल, 500 ग्राम चरस ,1. 2 किलोग्राम चांदी, 65 ग्राम सोना साथ ही थावे व माँझा में लूट कांड में प्रयुक्त तीन मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। गिरफ्तार अपराधी बड़हरिया थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव निवासी अजय व विजय के आलावे मैरवा थाना के वैकुंठपुर छापर गाँव निवासी गोलू कुमार बताया जाता है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियो के पूर्व में कई आपराधिक मामले दर्ज है। 

पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि 25 जनवरी को थावे व  29 मई को माँझा में ज्वेलरी दुकान में हथियार बन्द बदमाशों द्वारा ज्वैलरी दुकान में लूट पाट की गई थी। जिसके उदभेदन को लेकर एक बड़ी टीम का गठित टीम  द्वारा मामले के उदभेदन को लेकर अनुसंधान प्रारंभ किया और लगभग 30 से ज्यादा जगह के फुटेज खंगाले गए और इसके साथ ही साथ कई जगह से टेक्निकल एनालिसिस वैज्ञानिक अनुसंधान किया गया। जिसके बाद टीम को चिन्हित कर पाने में सफल रहे। पुलिस टीम के द्वारा दोनों घटनाएं एक ही टीम के द्वारा किये जाने की बात सामने आई। फिलहला फ़रार बदमाशो को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News