BIHAR NEWS : बंधन बैंक कर्मी से लूटपाट का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : बंधन बैंक कर्मी से लूटपाट का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले में लगातार लूट और अपराध को बढ़ते देख एसएसपी बाबू राम ने केस के उद्भेदन के लिए एक टीम का गठन किया था। एसएसपी बाबू राम ने बताया की 10 जनवरी को बंधन बैंक के कर्मी के साथ लूटपाट किया था। मिली जानकारी के मुताबिक खरिक के रहनेवाले राजेश कुमार पोद्दार जगदीशपुर बंधन बैंक में RO पद पर कार्यरत है। वह बैंक का पैसा संग्रह करने बांका जिला गया था। वहां विभिन्न जगहों से पैसे का संग्रह कर भागलपुर लौट रहा था। 

इसी बीच पीछे से बादे मोड़ के पास बिना गाड़ी नंबर के एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने रुकने का आवाज दिया। आवाज सुनकर पीछे देखने के दौरान वह बाइक से गिर पड़ा। जिसके बाद अपराधियों द्वारा कर्मी का बैग छिना जाने लगा। छीनने का विरोध करने पर दूसरा अभियुक्त हथियार निकाल कर धमकाते हुए कहा की बैग छोड़ों नहीं तो जान से मार देंगे। कर्मी ने भय से बैग को छोड़ दिया। जिसके बाद अपराधी बैग लेकर भागने में सफल हो गए।

इस घटना के महज तीन दिन के भीतर पुलिस ने इस घटना में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जयंत कुमार उर्फ बाबू साहेब पिता मनोरंजन प्रसाद सिंह उर्फ मदन सिंह और अजीत कुमार पिता दिनेश प्रसाद सिंह दोनों अभियुक्त ग्राम सिहनाना, जिला बांका का रहनेवाले हैं। इन गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास भी बताया गया है। बताया गया की जगदीशपुर थाना में इन पर कई केस दर्ज हैं, जिनमें ये जेल भी गए हैं। पुलिस ने इन अपरधियों से घटना में उपयोग किए जाने वाले  मोटरसाइकिल और 22,000 रुपए नगद बरामद किया है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News