बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS :15 लाख के सरसों तेल की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS :15 लाख के सरसों तेल की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

KATIHAR : जिले की पुलिस ने 24 घंटे के भीतर व्यवसाई के गोदाम से सरसों तेल की चोरी के मामले का उद्भेदन कर दिया है। कटिहार पुलिस ने इस मामले में शामिल दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चोरी किए गए सरसों तेल के खेप को बरामद किया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के नया टोला मोहल्ले में विनोद महासेठ के गोदाम से लगभग पंद्रह लाख के सरसों तेल की बड़ी खेप चोरी का एक आवेदन नगर थाना को दिया गया था। 

गंभीरता से सीसीटीवी फुटेज और कुछ छोटे इनपुट के आधार पर जब मामले पर जांच शुरू हुआ है तो इस मामले में सबसे पहले नया टोला से ही घटना में शामिल किशन यादव को गिरफ्तार किया गया। उसके निशानदेही पर घटना में शामिल उसके और एक साथी आफताब आलम को कोढ़ा थाना क्षेत्र के संदलपुर से गिरफ्तार किया गया है। कोढ़ा में ही चोरी किए गए सरसों तेल के 84 कार्टून और 15 किलो वजन के 40 टीना को छुपा कर रखा गया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

इस घटना में एक और बड़ी बात यह है कि पुलिस द्वारा दोनों चोर के गिरफ्तारी के बाद इस मामले में चोरी किए गए सामानों की शत प्रतिशत बरामद की दावा किया जा रहा है। जबकि व्यवसाई द्वारा दिए गए आवेदन में चोरी के तेल की खेप और बरामदगी के मामले में बड़ा अंतर दिख रहा है। जबकि पुलिस दबी जुबान से इस मामले को इंश्योरेंस से जुड़ा हुआ मामला मान रही हैं। हालांकि सिर्फ शत प्रतिशत बरामदगी के दावा करते हुए फिलहाल पुलिस इस पर कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News