बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में दिखी पुलिस की दबंगई, चाय दुकानदार की जमकर की पिटाई, दो दिन में दुकान बंद कराने की दी धमकी

भागलपुर में दिखी पुलिस की दबंगई, चाय दुकानदार की जमकर की पिटाई, दो दिन में दुकान बंद कराने की दी धमकी

BHAGALPUR: भागलपुर में अपराध पर नकेल कसने के लिए प्रशासन जिला के चप्पे चप्पे पर सीसीटीव लगा दी है। यहां तक की अपराध पर नजर रखने के लिए जिला पुलिस प्रशासन लाखों रूपया खर्च करके भागलपुर IIIT के द्वारा सॉफ्ट वेयर बनवाया गया, लेकिन जनता को सुविधा इससे कोई सुविधा नहीं मिल पा रही है। इसी बीच अब भागलपुर जिला में पुलिस की दबंगई सामने आयी हैं। ताजा मामला बरारी थाना क्षेत्र के सुर्खी कल का है। जहां एक चाय दुकान में बरारी के थानेदार ने घुसकर दुकानदार के साथ गाली गलौज करते हुए उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं वहां बैठे ग्राहक को भी नहीं छोड़ा।

मामले को लेकर दुकानदार सागर कुमार उर्फ राज आर्यन का कहना है कि मेरे दुकान में बरारी थाना के अध्यक्ष आशुतोष कुमार और अन्य तीन पुलिसकर्मी सादे लिवास में आए और ग्राहक और मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया जब पूछा कि आखिर क्यों मार रहे हैं तो जवाब में थानेदार ने भद्दी भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी। वहीं थानेदार की यह सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

आशुतोष कुमार का कहना है कि मेरा चाय और आइसक्रीम का दुकान है। जोकि तिलकामांझी सुर्खीकल रोड के पास है। इसी बाबत में जानकारी दुकानदार सागर कुमार उर्फ राज आर्यन ने वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के कार्यालय पहुंचकर दी। वहीं दुकानदार ने कहा बरारी थाना अध्यक्ष मेरे ऊपर तानाशाही दिखाते हुए गलत चीजों को बेचने का आरोप लगाकर मारपीट किया है। और चेतावनी दी है कि तुम्हारा दुकान जल्द बंद करके रहूंगा। 

वहीं दुकानदार और उसका पूरा परिवार पुलिस की इस तरह के गुंडागर्दी से डरे और सहमे हुए हैं। दुकानदार ने इसकी सूचना आवेदन में लिखकर एसएसपी कार्यालय में एसएसपी आनंद कुमार को बरारी थाना अध्यक्ष के खिलाफ आवेदन दिया है। पीड़ित दुकानदार और उनके परिवार वालों ने बताया कि सागर कुमार ने बताया कि हम लोग इस तरह के पुलिस या गुंडागर्दी से काफी परेशान होकर एसएसपी के पास पहुंचे और उन्होंने  आश्वासन दिलाया है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी और इस केस को गंभीरता से लेते हुए दोषियों पर कार्रवाई होगी। 

Suggested News