बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गेट का ताला तोड़कर घुसी पुलिस, होटल के अंदर का नजारा देखकर रह गई दंग

गेट का ताला तोड़कर घुसी पुलिस, होटल के अंदर का नजारा देखकर रह गई दंग

Purniya : जिले में एकबार फिर पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से 2 महिला समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने होटल के कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये। 

बताया जा रहा है कि किशनगंज हाइवे एनएच 31 पूर्णिया मोड़ से पूरब सटे आशियाना होटल में पुलिस ने महीनों से सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा था। 

बायसी एसडीपीओ मनोज कुमार राम ने बताया कि बायसी थाने की पुलिस को रात्रि गश्ती के दौरान आशियाना होटल में संदिग्ध गतिविधि दिखी। जांच करने पहुंची पुलिस को होटल के मेन गेट में बाहर से ताला लॉक दिखा। लेकिन गेट के अंदर चार बाइक थी।

पुलिस जब होटल के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसी तो रजिस्ट्रेशन काउंटर के पास कुछ लोग छिपे हुए मिले। सभी नशे में थे। होटल खंगालने पर रूम नंबर 105 व 106 को बंद पाया। संदिग्ध स्थिति मालूम होने पर रूम नंबर 105 को तोड़ दिया गया।

जबकि रूम नंबर 106 को पुलिस पर अंदर से खुलवाया तो एक महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। वहीं रूम नंबर 105 से भी एक महिला एवं एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। जांच के दौरान दोनों कमरे से कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी को जेल भेज दिया गया है। 

Suggested News