आरा में फाइनेंस कर्मी से लूट मामले का पुलिस ने किया पर्दाफाश, पांच बदमाशों को बाइक के साथ किया गिरफ्तार

आरा में फाइनेंस कर्मी से लूट मामले का पुलिस ने किया पर्दाफाश, पांच बदमाशों को बाइक के साथ किया गिरफ्तार

ARA : 3 अगस्त को उदवंत नगर थाना क्षेत्र के सेवगार और पियनिया रोड मे उज्जिवंन फाइनेंस कर्मी से दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना के बाद पीड़ित कर्मी के द्वारा उदवंत नगर थाना मे लूट का मामला को दर्ज कराया गया था। 


मामला दर्ज होने के बाद डीएसपी हिमांशु कुमार ने दिनदहाड़े हुई लूट की घटना को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाया। जिसके बाद लूट की घटना मे शामिल कुल पाँच अपराधियों को लूट के सामान और बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों मे गोलू कुमार पिता बाबूनंद पसवाँन, वेद प्रकाश पिता पतिराम पासवान दोनो सेवगार उदवंत नगर, बिक्की कुमार पिता शैलेश कुमार,आरा, रविरंजन कुमार पिता कमलेश शर्मा और संतराज कुमार पिता कृष्णा पसवाँन सेवगार उदवंत नगर शामिल है। 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पाँच मोबाइल, लूटी गई एक टैब, बैंक का आई कार्ड, ऑडर सीट के साथ घटना मे प्रयोग की गई एक स्पलेंडर बाइक को जप्त किया गया। इस मामले की जानकारी डीएसपी हिमांशु कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी। 

पुलिस गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व का भी आपराधिक इतिहास खंगालने मे लगी है। सभी अपराधियों को पूछ ताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीँ कांड मे शामिल बाकी बचे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

आरा से रविन्द्र कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News