पटना में लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट करनेवाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, लाखों रुपयों के साथ दो को किया गिरफ्तार

पटना में लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट करनेवाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, लाखों रुपयों के साथ दो को किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी की सड़को पर लुटेरों का आतंक जारी है। लुटेरा ऑटो चालक के रूप मे बस स्टैंड और रेलवे जंक्शन के पास से यात्रियों को लिफ्ट देने के वहाने अपने ऑटो पर बैठाते है और सन्नाटा देख कर लूट पाट करते है। इसी कड़ी में पुलिस ने पटना सिटी के अगमकूआं इलाके के बैरिया बस स्टैंड से सुनील नाम के यात्री से लूट पाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों मे दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूट के दो लाख चालीस हजार रूपये नगद, मोवाईल, ATM कार्ड और कपड़ो से भरा बैग बरामद किया है। वही फरार चल रहे एक लुटेरा की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने लुटेरा की पहचान अजय कुमार, अजीत कुमार और कुणाल कुमार के रूप मे किया है। सभी पेशेवर अपराधी बताये जा रहे है और कई थानों मे इनके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज है। 

पुलिस ने बताया की बस और रेलवे स्टेशन से उतर कर अपने गंनत्वय की ओर जाने वाले यात्रियों को ऑटो चालक के रूप मे तैनात लुटेरा लिफ्ट देने के नाम उसे अपने ऑटो मे बैठाते है। 

वहीँ सन्नाटा देखकर पुलिस चेकिंग का वहाना बना कर, उसका रुपया और सारा समान लूट कर फरार हो जाते है। ऐसे लोगो से यात्रियों को सोच समझ कर लिफ्ट लेने की जरूरत है। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News