बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध शराब कारोबार का पुलिस ने किया उद्भेदन, देशी शराब के साथ महिला को किया गिरफ्तार

अवैध शराब कारोबार का पुलिस ने किया उद्भेदन, देशी शराब के साथ महिला को किया गिरफ्तार

BAGAHA : धनहा थाना के दौनाहा से पुलिस ने 37 लीटर देशी शराब के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दौनाहा गांव निवासी दूधनाथ राजभर की पत्नी राबड़ी देवी के द्वारा अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है. उसके द्वारा उत्तर प्रदेश की ओर से 10 पीस बंटी बबली देसी शराब 20 लीटर चुलाई शराब एवं 86 पीस देसी क्रेजी रोमियो शराब मंगवा कर बिक्री किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़े : बिहार बीजेपी कोर कमेटी की बुलाई गई बैठक, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव रहेंगे मौजूद

पुलिस इस सूचना को पाते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए दौनाहा में छापेमारी की. जहां उक्त महिला के घर से अवैध 37 लीटर 480 ग्राम शराब बरामद किया गया. थानाध्यक्ष शम्भू शरण गुप्त ने बताया कि उक्त महिला के द्वारा पहले से ही अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा था. पुलिस को पहले भी इसकी गुप्त सूचना मिली थी. 

लेकिन उक्त महिला मौके से पकड़ी नहीं जा रही थे. उन्होंने कहा कि दौनाहा के लगभग आधा दर्जन घरों में अवैध शराब की खोज के लिए छापेमारी की गई. उन्होंने बताया कि सरकार के द्वारा लागू शराबबंदी कानून के बाद अवैध शराब कारोबारियों पर पूरी तरह से पुलिस नजर रख रही है. 

इसे भी पढ़े : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पहुंचे समस्तीपुर, नशा एवं अपराध मुक्ति का दिया सन्देश

किसी भी शराब कारोबारी एवं शराबी के द्वारा शराब पीकर हंगामा किया जाता है या शराब बेचते हुए पकड़ा जाता है तो उसे उत्पाद अधिनियम के तहत पकड़ कर जेल भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि शराब के साथ पकड़ी गई महिला को उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए बेतिया जेल भेज दिया गया. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News