पटना में अपराध की बड़ी योजना को पुलिस ने किया नाकाम, हथियार और कारतूस के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

पटना में अपराध की बड़ी योजना को पुलिस ने किया नाकाम, हथियार और कारतूस के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

पटना. अपराध की योजना बना रहे दो अपराधियों को पटना पुलिस ने दबोचा और उनके पास से हथियार और गोली बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार  आरोपी बड़ी वारदात की योजना बना रहे थे लेकिन पुलिस ने उसे नाकाम कर दिया. दरअसल, दानापुर के शाहपुर में अपराध की योजना बना रहे दो अपराधियों को पुलिस ने शनिवार की अहले सुबह धर दबोचा। पुलिस ने उनके पास से पिस्तौल और गोली बरामद किया है। पुलिस का यह मानना है कि किसी बड़ी वारदात की योजना बनाते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि शनिवार की अहले सुबह शाहपुर थाना के लक्ष्मी चक गांव के नजदीक एक नवनिर्मित मकान के नजदीक बंद पड़े पुरानी गाड़ी में दो युवक अपराध की योजना बना रहे थे। बताया जा रहा है कि अंधेरे के कारण दोनों युवक मोबाइल की लाइट जला कर कुछ योजना बना रहे थे। शाहपुर थाना प्रभारी को इसकी सूचना मिली।

सूचना मिलते ही शाहपुर थाना प्रभारी शफीक आलम गस्ती गाड़ी को इसकी तहकीकात करने को भेजा। बताया जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी देखते ही दोनों युवक छुपने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद उनके पास से पिस्तौल और दो गोली बरामद किया है। दोनों युवकों के गिरफ्तारी के बाद शाहपुर थाना कांड संख्या 423/ 22 दर्ज की गई है। 

गिरफ्तार युवकों की पहचान शाहपुर थाना के लक्ष्मीचक गांव के उदय राय का पुत्र विशाल कुमार एवं दूसरा मनेर थाना के सराय के निवासी लालचंद का पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है। दोनों युवक से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के द्वारा गिरफ्तार युवकों का इतिहास खंगालाजा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News