रोहतास में अपराध की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

रोहतास में अपराध की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

SASARAM : जिले के नोखा थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास गुरुवार की दोपहर एक बाइक पर तीन सवारों को एक कट्टा और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर किया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि रोहतास पुलिस को गुप्ता सूचना मिली कि तीन अपराधकर्मी नोखा बाजार समिति में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार के साथ पहुंचे है। 


उन्होंने कहा कि मामले में तत्काल नोखा थाना प्रभारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। इसके बाद नोखा थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी और वाहन जांच शुरू की गई। बताया कि इस क्रम में नोखा थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास बाइक जांच की जा रही थी। इनमें बाइक जांच मोबाइल गश्ती दल द्वारा करने के दौरान एक बाइक पर तीन युवकों को पकड़ा गया। 

तीनों को तलाशी ली गई तो उनके पास एक कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में डुमरा गांव के बिरबहादुर साह, गोपालपुर गांव के डब्लू कुमार गुप्ता एवं अमित कुमार पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

बताया कि तीनों ने पूछताछ में माना कि वे किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे थे। बताया कि तीनों की अपराधिक इतिहास है। अन्य कई बिंदुओं पर पूछताछ पुलिस कर रही है। उनके पास से कट्टा, कारतूस और तीन मोबाइल जब्त कर लिया गया है। बाइक जब्त कर उसके कागजातों की जांच की जा रही है। आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News