बड़े वारदात को अंजाम देने की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

बड़े वारदात को अंजाम देने की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

पटना-रोको टोको अभियान के तहत पुलिस ने  देशी पिस्टल और कारतूस के साथ एक अपराधी धर दबोचा है. मामला मेहंदीगंज थाना क्षेत्र का है जहां सिटी डीएसपी के निर्देशानुसार रोको टोको अभियान चलाया जा रहा था ,इसी बीच मेहंदीगंज थाना की पुलिस ने एक साथ जा रहे तीन लोगों को रुकने को कहा. पुलिस के रोकने पर तीनों लोगं ने भागना शुरू कर दिया जब पुलिस उनलोगों पकड़ने के लिए दौड़ी तब उनमें से दो युवक फायरिंग करते हुए भाग निकले,लेकिन उसमें से एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पकड़े गए युवक की पहचान सूरज कुमार के रूप में हुआ है.

पुलिस की पूछताछ से पता चला कि ये सभी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. अपराधी के पास से एक पिस्टल,एक गोली और दो खोखा बरामद किया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है.

बता दें क्राइम कंट्रोल के लिए प्रतिदिन रोको-टोको अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत लोगों के वाहनों की जांच की जा रही है,साथ ही वाहन पर लेकर चलने वाले बैग की भी तलाशी ली जा रही है. ताकि अवैध हथियार, शराब की बरामदगी हो सके. प्रतिदिन की तरह गुरुवार रात को भी थाना क्षेत्र में रोको-टोको अभियान चलाया गया. उक्त अभियान के तहत बाइक, ऑटो समेत अन्य वाहनों की तलाशी ली गई. वाहन पर सवार लोगों के बैग समेत अन्य सामानों की भी जांच की गई. ताकि विधि व्यवस्था बनी रहे .


Find Us on Facebook

Trending News