बैंक लूटने की योजना को पुलिस ने किया नाकाम, हथियारों के साथ गिरफ्त में आए छह शातिर लुटेरे

बैंक लूटने की योजना को पुलिस ने किया नाकाम, हथियारों के साथ गिरफ्त में आए छह शातिर लुटेरे

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गया में आमस स्थित पंजाब नेशनल  बैंक लूट की योजना बना रहे छःअपराधी को गिरफ्तार कर लिया वही दो देसी कट्टा, दो पिस्टल तथा 16 जिंदा कारतूस, एक खोखा , एक डीभीआर, एक बोलेरो गाड़ी, तीन बाइक तथा मोबाइल भी बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

गौरतलब है कि एसपी के निर्देश पर एक टीम की गठन की गई थी। छापामारी दल को निशाना बनाते हुए अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग कर अपराधियों ने भागने का प्रयास किया। मगर अपराधियों को कामयाबी नहीं मिली और पुलिस ने छः अपराधियों को हथियार, गोली आपत्तिजनक सामान के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश पेशेवर अपराधी हैं और उन्होंने कई आपराधिक घटना को अंजाम दिया है। एसपी ने बताया कि बिहार झारखंड कि लगभग डेढ़ दर्जन लूट का मामला इनके खिलाफ दर्ज है.

गया के आमस स्थित पीएनबी में लूट की थी योजना

 गया जिले के आमस स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लूट की योजना को अंजाम देने के नियत से एकत्रित हुए थे..औरंगाबाद जिले के एसपी कान्तेश कुमार मिश्र ने बताया कि  गुप्त सुचना मिली थी कि पीवां मोड़ के पास एक बोरिंग पर अपराधियों का जमावड़ा लगने वाला है.इसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है।  गिरफ्तार अभियुक्तों में अशोक यादव, आशीष कुमार, सुरेंद्र यादव, दिलीप शर्मा, राजेश कुमार यादव, नीतीश कुमार सभी अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी शातिर अपराधी हैं और अपराध की कई मामलों में इनकी संलिप्तता पाई गयी है. 

Find Us on Facebook

Trending News