बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे के कारोबारियों के मंसूबे को पुलिस ने किया नाकामयाब, धरे गए दो शराब तस्कर

नशे के कारोबारियों के मंसूबे को पुलिस ने  किया नाकामयाब, धरे गए दो शराब तस्कर

BETIA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी शराब तस्करी का धंधा रूकने का नाम नही ले रहा है। नौतन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवलिया गांव से नब्बे पीस विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाजों को दबोचा है। साथ ही एक बाइक को भी जब्त किया है । पकड़े गये दोनो कारोबारी मोतिहारी के विकास कुमार और दीप लाल कुमार बताये गये है। 

इस कार्रवाई को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष सुजीत दास ने बताया कि रविवार की देर शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश से दियारा के रास्ते एक बाईक पर दो व्यक्ति विदेशी शराब का खेप लेकर बुधवलिया होते हुए मोतिहारी जाने वाले है। त्वरित कार्रवाई करने पर शराब के साथ पकड़े जा सकते है। पुलिस प्राप्त सुचना के आधार वरीय पदाधिकारी को सूचित करते हुए एक टीम गठित कर बुधवलिया पहुंची और जाल बिछा दिया। जैसे ही धंधेबाज नजदीक पहुंचे उन्हें घेराबंदी कर पकड़ लिया।

 वहीं तलाशी के दौरान बाईक पर लदे बोरे से नब्बे पीस टेट्रा पैक एटपीएम फ्रूटी नुमा शराब को बरामद किया। पुलिस बाइक और शराब को जप्त कर पकड़े गये धंधेबाजो से पुछताछ कर रही है। पदाधिकारी ने बताया कि कारोबार का लिंक उत्तर प्रदेश से लेकर मोतिहारी तक जुड़ा हुआ है। पुलिस लगातार कार्रवाई मे जुटी है। 

बतादे कि कुछ दिनों पहले ही नौतन पुलिस ने भारी मात्रा में उत्तर प्रदेश से लाई जा रही शराब की खेप को जब्त किया था,जिसकी जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया था कि उत्तर प्रदेश से शराब की खेप  मोतिहारी को जाने वाली थी।



Suggested News