धनबाद में पुलिस को मिली सफलता, 84 किलो गांजे के साथ दो को किया गिरफ्तार

धनबाद में पुलिस को मिली सफलता, 84 किलो गांजे के साथ दो को किया गिरफ्तार

DHANBAD: धनबाद में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग कर एक कार से गांजे की बड़ी खेप को जब्त किया है. इस मौके पर पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्तियों से पुलिस ने 84 किलो 422 ग्राम गांजा बरामद किया है. 

ग्रामीण एसपी अमन कुमार ने बताया कि  एसएसपी को गांजे की एक बड़ी खेप आने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद डीएसपी मुकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. गठित की गयी टीम को छापेमारी करने का निर्देश दिया गया. निर्देश प्राप्त होने के बाद सरायढेला थाना क्षेत्र के गोल बिल्डिंग के पास चेकिंग लगाया गया. 

इस दौरान एक सिल्वर रंग की सेंट्रो कार, जो गोविंदपुर से आ रही थी. पुलिस को देखकर गाडी वापस मुड़ने लगी. मौके पर खड़ी पुलिस की टीम ने गाडी को खदेड़कर पकड़ लिया. गाडी के जांच में गांजे की खेप बरामद की गयी. पकड़ा गया अपराधी सोनू कुमार सिंह सरायकेला खरसांवा का रहने वाला है. 

जबकि दूसरा अपराधी उमाशंकर कुमार दास ठाकुरचक गिरिडीह का रहने वाला है. बरामद सामान में 84  किलो गांजा सहित तीन मोबाइल, सेंट्रो कार, स्टिकर और अन्य सामान शामिल है. छापेमारी टीम में  डीएसपी मुकेश कुमार, सरायढेला थाना प्रभारी निरंजन तिवारी, राधा सिंह टेक्नीकल सेल और सरायढेला थाना के सशत्र बल  शामिल थे.

धनबाद से राजीव की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News