पुलिस को मिली सफलता, लूट की चार बाइक सहित पांच को किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली सफलता, लूट की चार बाइक सहित पांच को किया गिरफ्तार

MOTIHARI: रविवार को मोतिहारी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दो दिन पूर्व चावल व्यवसायी से ढाई लाख लूट मामले का चकिया थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने लूट में शामिल पांच अपराधियो सहित चार लूट की बाइक को बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियो ने कई लूटकांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. 

बताते चलें की चकिया थाना के बाड़ाघाट पुल के निकट दो दिन पहले चावल व्यवसायी के मुंशी से ढाई लाख रुपये लूट लिए थे. पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने इस लूट में शामिल पांच अपराधियों के साथ चोरी के चार बाइक भी बरामद किया है. बताया जाता है कि चकिया इंस्पेक्टर संजय सिंह को गुप्त सूचना मिली थी की केसरिया रॉड में एस मार्ट के निकट एवन मोटरसाइकिल गैरेज में कुछ अपराधी इकट्ठा हुए है.

 जिसके बाद चकिया इंस्पेक्टर ने कल्याणपुर थानाध्यक्ष के सहयोग से चोरी के चार मोटरसाइकिल के साथ लूट कांड में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधी ने बड़ाघाट पूल व्यवसायी के रुपये हुए लूट मामले सहित कई मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. साथ ही उसने अपने अन्य साथियों के नाम का भी खुलासा किया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है.

मोतिहारी से अवनीश की रिपोर्ट   


Find Us on Facebook

Trending News