पुलिस को बड़ी सफलता, मुथूट फाइनेंस कंपनी से लूटे गए 10 करोड़ के सोना को किया बरामद, तीन गिरफ्तार

पुलिस को बड़ी सफलता, मुथूट फाइनेंस कंपनी से लूटे गए 10 करोड़ के सोना को किया बरामद, तीन गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले में मुथूट फाइनेंस कंपनी में पिछले दिनों हुई बड़ी लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लूट का सारा सोना समेत नकदी को बरामद कर लिया है। बता दें कि मुजफ्फरपुर के मुथूट फाइनेंस कंपनी के ब्रांच में पिछले दिनों तकरीबन 10 करोड़ के सोने की लूट हुई थी। 

बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि घटना के महज 72 घंटे के अंदर लूटे गए सोना और नकदी को बरामद कर लिया गया है। इस मामले में बतौर इनाम 30 लाख रुपये बिहार पुलिस को मिलेगा। जिसे इस पूरे मामले के उदभेदन में लगी टीम के बीच बांटा जायेगा। 

बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही पुलिस अपराधियों को दबोचने के लिए दिन-रात एक की हुई थी। पुलिस की तरफ से लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में पुलिस ने बैक टू बैक तीन जिलों में छापेमारी अभियान चलाया गया। पुलिस ने वैशाली, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में छापेमारी की। आखिर में पुलिस को वैशाली में जिले में बड़ी सफलता हाथ लग गई।

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर मुथूट फाइनेंस कंपनी से लूटे गये सोने और नकदी को वैशाली के महुआ थाना के चकदिनी गांव से बरामद किया गया है। वहीं पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। 

बताते चले कि मुजफ्फरपुर में मुथूट फाइनेंस में बीते दिनों 5 हथियारबंद अपराधी कंपनी के ऑफिस में घुसे और गार्ड व कर्मियों को गन पॉइंट पर लेकर उन्हें पीटते हुए ऑफिस के किचन में बंद कर दिया। फिर 25 मिनट के अंदर 10 करोड़ रुपये के सोने के गहने व दो लाख नकद लेकर फरार हो गए थे।

Find Us on Facebook