पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पटना से किडनैप शेयर ब्रोकर को सकुशल किया बरामद

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पटना से किडनैप शेयर ब्रोकर को सकुशल किया बरामद

PATNA : राजधानी के हज भवन के पास से किडनैप शेयर ब्रोकर शहजाद आलम को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। शहजाद को पुलिस ने गौरीचक थाना क्षेत्र के मोकिमपुर गांव के एक घर से बरामद किया है। बताया जा रहा है कि शहजाद को शेयर मार्केट में करोड़ों के लेन-देन के विवाद में अगवा किया गया था। 

इस मामले में पुलिस ने घर के मालिक सकलदीप के साथ ही अगवा करने वाले सरगना रवि कुमार व करण कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। तीनों के पास से दो बाइक व चार कीमती मोबाइल बरामद किया गए है। अपह्त शहजाद फुलवारीशरीफ का रहने वाला है। उसका परिवार समनपुरा स्थित सिराज इन्क्लेव ब्लॉक नंबर 402 में रहता है। जबकि गिरफ्तार रवि व करण मनेर, जबकि सकलदीप गौरीचक के मोकिमपुर का निवासी है। 

करोड़ो रुपये के लेन-देन का है मामला

पटना एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पैसे के लेन-देन को लेकर अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया था। गिरफ्तार सरगना रवि का कहना है कि शहजाद के यहां करोड़ों रुपए है। उसने शेयर में गबन कर लिया, जबकि शहजाद का कहना है कि 40 लाख के लेन-देन का मामला है। पुलिस तीनों अपहर्ताओं के साथ ही शहजाद से पूछताछ करने में जुटी है। 


 कोलकाता से बुलाकर कर लिया गया था अपहरण 

एसएसपी ने बताया कि शहजाद के परिजनों ने उसके अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। परिजनों द्वारा ही रवि और शहजाद का मोबाइल नंबर दिया गया था। अपहरण की सूनचा मिलने के बाद सचिवालय डीएसपी आरके प्रभाकर के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया, जिसमें शास्त्रीनगर थानेदार निहार भूषण व अन्य जवानों को शामिल किया। सकलदीप के मोबाइल का लोकेशन लिया गया तो वह गौरीचक में मिला। सादी वर्दी में पुलिस सकलदीप के घर के पास गई और चारों ओर से घेर कर छापेमारी की। वहीं से शहजाद को बरामद करने के साथ तीनों अपहर्ताओं को दबोच लिया गया।
 
 

Find Us on Facebook

Trending News