पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जमीन का अवैध कारोबार करने वाले दीपक दुबे को किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जमीन का अवैध कारोबार करने वाले दीपक दुबे को किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जमीन के अवैध कारोबार से जुड़े सरगना दीपक दुबे को गिरफ्तार किया है। गलत तरीके से जमीन बेचने और लोगों को करोड़ो रूपये चुना लगाने के मामले पुलिस को दीपक की तलाश थी।  

बताया जाता है कि शहर के पॉश इलाके में जमीन का अवैध कारोबार करने वाले दीपक दुबे के ऊपर दर्जनों मामले पटना के विभिन्न थानों में दर्ज है। इस कुख्यात के बारे में बताया जा रहा है कि विवादित जमीन एवं किसी भी जमीन का गलत तरीके से गलत कागजात बनाकर उस जमीन का सेल आउट करना मुख्य पेशा बना रखा था।

राजीव नगर एवं पाटलिपुत्र थाना इलाके के अनेकों प्लॉट को गलत कागजात बनाकर बेचने में सफलता हासिल कर लिया था। हालांकि बेचकर वह शहर से बाहर चला जाता था। इस अवैध कारोबार में दीपक ने करोड़ों रुपए की कमाई की है और उसी काली कमाई से झारखंड के देवघर में अपना घर भी बना रखा है जहां उसका पूरा परिवार रहता है। वहीं दीपक दुबे राजीव नगर थाना इलाके में भी अपना मकान बना रखा है।

कई लोगों को फर्जी तरीके से जमीन बेचने के मामले को लेकर पटना पुलिस दीपक की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजीव नगर थाना प्रभारी के अथक प्रयास के बाद गुप्त सूचना के आधार पर दीपक की गिरफ्तारी राजीव नगर थाना इलाके के एक नामचीन दुकान के समीप से हुई है। फिलहाल गिरफ्तार दीपक से पूछताछ चल रही है।

कुंदन की रिपोर्ट
 
 

Find Us on Facebook

Trending News