बेगूसराय में पुलिस को मिली भारी सफलता, 55 किलो गांजा और कई अपराधियों को किया गिरफ्तार

बेगूसराय में पुलिस को मिली भारी सफलता, 55 किलो गांजा और कई अपराधियों को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI: रविवार को बेगूसराय पुलिस के लिए सफलताओं से भरा दिन रहा. पुलिस को पहली सफलता फुलवरिया थाने की उस वक्त मिली, जब उसने गश्ती के दौरान लावारिस हालत में खड़ी एक अल्टो कार को बरामद किया. जांच करने पर  ऑल्टो कार से बोरे में रखे 27 पैकेट में लगभग 55 किलो गांजा बरामद किया गया. हालांकि इस दौरान कार सवार भागने में सफल रहे. पुलिस का दावा है कि जल्द ही गांजे के तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

वहीं दूसरी सफलता खोदावंदपुर थाने की पुलिस को मिली जब उसने मोबाइल लूट कांड के साथ साथ हत्या के एक मामले के आरोपी रोहित कुमार को एक देसी कट्टा एवं दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया. रोहित कुमार ने जनवरी 2019 में राहुल कुमार नामक एक किशोर की मोबाइल लूट ली और विरोध करने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. आरोपी रोहित कुमार ने इस मामले में अपनी संलिप्तता के साथ साथ दो अन्य अपराधी के भी इसमें शामिल होने की बात कही है. उनकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है. तीसरे मामले में बलिया एवं डंडारी थाना क्षेत्र में लूट की लगातार हो रही दो घटनाओं का भी पुलिस ने उद्भेदन किया है. बताते चलें कि 9 मई की रात्रि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव में ग्रामीणों के द्वारा दो अपराधी की पिटाई की गई थी. इसमें अमन कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. पुलिस ने वहां से एक बाइक भी बरामद किया था. साथ ही घायल अवस्था में पुलिस ने एक अपराधी संदीप कुमार सिन्हा को भी हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद संदीप कुमार सिन्हा ने बलिया थाना क्षेत्र के मामू भगना ढाला और डंडारी थाना क्षेत्र के परतारपुर चौक से लूट की दो घटना में अपनी और मृतक अमन कुमार के साथ दो अन्य अपराधी दीपक कामति एवं संतोष कुमार की संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस उक्त दोनों अपराधी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

वहीं 11 मई को वाहन चेकिंग के दौरान नाव कोठी थाना क्षेत्र के राजाकपुर में पुलिस को देखकर तीन अपराधी भागने लगे. भागने के दौरान अपराधियों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें बाइक चला रहे अपराधी सुमन शाह की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. दो अपराधी मुनीलाल शाह और  सौरभ कुमार भागने में सफल रहे. पुलिस ने मृतक आपराधी के पास दो लोडेड पिस्तौल भी बरामद किया था. इस घटना में दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी जांच करने के बाद चोरी के निकली जो 22 अप्रैल को बखरी थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी. फिलहाल पुलिस इससे बड़ी कामयाबी मान रही है ।

बेगूसराय से धनञ्जय झा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News