पुलिस को मिली बड़ी सफलता, साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन से 8 किलो गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन से 8 किलो गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

PATNA : ट्रेनों माध्यम से हो रही अवैध रुप से शराब एवं मादक पदार्थों की हो रही तस्करी की रोकथाम में लगी पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने साउथ बिहार एक्सप्रेस से भारी मात्रा में गांजा के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया। 

एसपी रेल सुजीत कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से ट्रेनों के माध्यम से शराब और मादक पदार्थों की तस्करी की सूचना मिल रही थी। इस तस्करी को रोकने के लिए डीएसपी रेल को निर्देशित किया गया था। 

निर्देश मिलने के बाद डीएसपी ने ट्रेनों के माध्यम से हो रही मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम के लिए एक टीम का गठन किया था। आज तलाशी अभियान में इस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 

एसपी ने बताया कि तलाशी के दौरान पुलिस टीम ने साउथ बिहार एक्सप्रेस से एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इसके पास से 8 किलो गांजा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर का नाम रविशंकर सिंह है और भोजपुर जिले का निवासी है। 

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ बख्तियारपुर रेल थाना में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं जांच टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया  जायेगा। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News