पुलिस को मिली कामयाबी, 146 पाउच शराब के साथ दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली कामयाबी, 146 पाउच शराब के साथ दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

MOKAMA : बिहार में जब से शराबबंदी लागू हुई है तब से पुलिस और शराब तस्करों के बीच आँख मिचौली जारी है. पुलिस की चौकसी को लेकर शराब तस्कर अब महिलाओं और बच्चों के सहारे शराब की तस्करी करने में लग गए हैं. इसी क्रम में सोमवार की सुबह मोकामा के हाथीदह थाना ने गुप्त सूचना के आधार पर दो महिला तस्करों को गिरफ्तार किया.

 हाथीदह थाना अध्यक्ष रवि रंजन सिंह के निर्देश पर गश्ती दल ने कार्रवाई करते हुए प्रमिला देवी पति श्याम सुंदर यादव, ग्राम- मथुरापुर, डोमना टांड़ ,थाना- जसीडीह (झारखंड) और 70 वर्षीय सलिया देवी, पेसर राजेश्वर तांती, ग्राम- विशनपुर, थाना- चंद्रमंडी, जिला जमुई को गिरफ्तार किया. दोनो महिलाओं के पास से 146 पाउच झारखंड निर्मित देशी शराब और दो मोबाईल भी जब्त किए गए हैं. जबकी एक पुरुष जो घोसवरी थाना क्षेत्र का उचित पासवान था. उसे ही महिलाएं  शराब की डिलीवरी देती थी. वह मौके से भागने में कामयाब रहा.

पुलिस टीम में शामिल एस आई विजय शर्मा और ए एस आई दिलीप कुमार ने बताया कि महिला आरक्षियों की मदद से दोनो को गिरफ्तार किया गया है. ये लोग ट्रेन से अक्सर शराब की तस्करी कर हाथीदह में उचित पासवान को दिया करती थीं.

पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News