पुलिस को मिली सफलता, विदेशी शराब के साथ दो कारोबारियों को किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली सफलता, विदेशी शराब के साथ दो कारोबारियों को किया गिरफ्तार

MOKAMA : मोकामा के हाथीदह थाना की पुलिस को सफलता हाथ लगी है. आज थाना अध्यक्ष रविरंजन सिंह के निर्देश पर एएसआई गणेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने नाकेबंदी कर दो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल हाथीदह के थाना अध्यक्ष रवि रंजन सिंह को विदेशी शराब के तस्करी की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी, उन्होंने तत्काल एक टीम गठित कर चारों तरफ नाकेबंदी कर दी और चेकिंग के क्रम में राजेंद्र सेतु से दो कारोबारियों को दो बैग के साथ गिरफ्तार किया. इस बैग में हंड्रेड पाइपर्स की 750 एम एल की 10 और ब्रांडेड व्हिस्की सिग्नेचर की 750 एम एल की 9 बोतलें बरामद की गयी. गिरफ्तार कारोबारी में से एक मोकामा का और दूसरा सहरसा का रहने वाला बताया गया है.

दोनों गिरफ्तार कारोबारियों ने पुलिस को बताया कि वे बेगूसराय के किसी होटल में शराब की डिलीवरी देने वाले थे. पुलिस अब संदेह जता रही है कि बेगूसराय जिले के विभिन्न होटलों में अवैध रूप से शराब परोसी जाती है. हालाँकि पुलिस इस बीच दोनो कारोबारियों के सहयोगियों   की जानकारी जुटा रही है. बताया गया है कि दोनों डिलीवरी बॉय के रूप में काम करते हैं. जबकी इस कारोबार का किंग पिन कोई और है, जो झारखंड के राँची से इसे ऑपरेट करता है.

पटना ग्रामीण से रविशंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News