बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने प्रदेश छोड़कर जा रहे चार लूटेरों को दबोचा, 60 हजार रुपए बरामद

पुलिस ने प्रदेश छोड़कर जा रहे चार लूटेरों को दबोचा, 60 हजार रुपए बरामद

मोतिहारी: पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने चार लूटेरों को दबोचा और सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. भारत फाईनेसियल इनक्लूजन नामक फाईनेंस कम्पनी के कर्मी से लूटे गये 60 हजार रुपये को पुलिस बरामद करने में सफल रही। अपराधियों के पास से लूटे गये टैब, मोबाईल सहित अन्यसमानों को भी पुलिस ने सफलतापूर्वक बरामद कर लिया है.

पुलिस ने घटना के 24 घन्टे के अन्दर-अन्दर ही कांड का उद्भेदन कर लिया और घटना को अंजाम देने वाले सभी अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। आपको बता दें कि शनिवार बंजरिया थाना के अजगरी मठ के रोड में कलेक्शन कर लौट रहे फाईनेंस कर्मी से अपराधियों ने हथियार के बल पर रुपये और समानों को लूट लिया था.

पुलिस को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला पुलिस एक्शन मोड में आ गयी और अपराधियों को दबोच लिया घटना की जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस एक्शन में आ गई थी. पदाधिकारी ने जानकारी दी कि अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दूसरे प्रदेश में भागने के फिराक में थे जिसके बाद इन्हें पकड़ना मुश्किल हो जाता। 

पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि अपराधियों को तकनीकि अनुसंधान पर त्वरित कारवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में एक पूर्व में हुए अपहरण की एक घटना में अभियुक्तहै। जबकि अन्य तीनों ने अपराध की दुनिया में पहली बार कदम रखा है.

Suggested News