बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी साजिश को अंजाम देने से पहले हीं पुलिस को लग गई भनक, देसी कट्टा 5 जिंदा कारतूस के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

बड़ी साजिश को अंजाम देने से पहले हीं पुलिस को लग गई भनक, देसी कट्टा 5 जिंदा कारतूस के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

नवादा- पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जहां देर रात देसी कट्टा हुआ 5 जिंदा कारतूस के साथ किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में था एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जहां गिरफ्तार युवक से विशेष पूछताछ भी की जा रही है। जहां मंगलवार को रोह थाना प्रभारी बसंत कुमार ने गिरफ्तार युवक का खुलासा किया है। जहां गिरफ्तार युवक के पास से एक देसी कट्टा 5 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। 

थाना प्रभारी बसंत कुमार ने कहा कि पुलिस के दल निकली थी। इसी दौरान रात के लगभग 12:30 बजे पुलिस को देखकर एक युवक भागने लगा इसके बाद पुलिस ने युवक का पीछा किया और फिर युवक को पकड़ा गया है। जहां पकड़ा गया युवक की तलाशी ली गई तो युवक के पास से एक देसी कट्टा 5 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। 

वहीं युवक की पहचान गोविंदपुर प्रखंड के जफरा गांव के निवासी गणेश यादव का पुत्र सुरेंद्र कुमार निराला के रूप में की गई है। युवक के द्वारा हथियार लेकर क्यों रोड के तरफ थे इसके बारे में फिलहाल युवक से विशेष पूछताछ की जा रही है। युवक की अपराधी कुंडली भी खगली जा रही है। बात दे कि जिले में अपराध की घटना लगातार बढ़ता जा रहा है और इसी को देखते हुए नवादा पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। 

अपराधियों की सूचना पर पुलिस त्वरित कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार युवक रात में देसी कट्टा हुआ जिंदा कारतूस लेकर खड़ा था एक भारी घटना को अंजाम देने के फिराक में था फिलहाल इस युवक से विशेष पूछताछ की जा रही है तो रात में किस घटना को अंजाम देना था इसके बारे में पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट- अमन कुमार

Suggested News