पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : गिरफ्त में आया लुटेरों का गैंग, दे चुके थे कई वारदातों को अंजाम

 पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : गिरफ्त में आया लुटेरों का गैंग, दे चुके थे कई वारदातों को अंजाम

SUPAUL : पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है सुपौल पुलिस ने जिले दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अलग-अलग हुए लूट की तीन घटनाओं में शामिल अंतर जिला लूटेरा गिरोह के 07 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि लुटेरों के इस गैंग ने कई लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। ऐसे में उनकी गिरफ्तारी मानी जा रही है। 

 कामयाबी को लेकर एसपी डी अमरकेश ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि 16 अगस्त काे जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलही वार्ड 09 निवासी सीएसपी संचालक ललन कुमार से हुए दो लाख रुपए लूट कांड में पुलिस ने अंतर जिला लूट गिरोह के 06 अपराधियों को लूट की रकम सहित अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया है।उक्त घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए टीम द्वारा विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लतौना वार्ड 06 निवासी किशोर कुमार यादव को लूट की घटना में इस्तेमाल की गई अपाची बाइक संख्या-बीआर 50आर 9249 सहित एक लोडेड देसी कट्‌टा एवं एक जिंदा कारतूस के साथ हिरासत में लिया गया। उसके निशानदेही पर मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कबियाही वार्ड 06 निवासी श्रवण कुमार को एक जिंदा कारतूस के साथ हिरासत में लिया गया।

श्रवण कुमार की निशानदेही पर लूटी गई दो लाख रुपए सहित आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि बताए गए जूट के खेत से बरामद किया गया। टीम द्वारा अग्रेतर कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के बेहशरी वार्ड 03 निवासी संजय यादव, शंकरपुर थाना क्षेत्र के बेहशरी वार्ड 04 निवासी दिलीप कुमार को एक पिकअप सहित गिरफ्तार किया गया। हिरासत में लिए गए अपराधियों से पूछताछ में सभी ने उक्त घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। साथ ही 15 अगस्त को हुए बाइक लूटकांड में पुलिस ने दो एवं 02 अगस्त को कुम्हैत के पास हुई बाइक एवं मोबाइल लूट के मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है।

Find Us on Facebook

Trending News