बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड की गाड़ी में ले जा रहे थे देसी शराब, पुलिस ने दबोचा

झारखंड की गाड़ी में ले जा रहे थे देसी शराब, पुलिस ने दबोचा

मुंगेर- शराबंदी के बावजूद प्रदेश में लगातार छापेमारी में शराब जब्त किये जा रहे हैं. मुंगेर में छापेमारी के दौरान पुलिस ने देसी शराब जब्त किये। गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में देसी शराब बरामद की है. तीन तस्कर गिरफ्तार के साथ एक इंडिका कार भी जब्त की गयी है। मामला शामपुर थाना के ऋषिकुंड का है। 

दरअसल शामपुर थाना प्रभारी विजय यादवेन्दु को गुप्त सुचना मिली कि एक इंडिका कार से शराब की बड़ी खेप आने वाली है। इसी सुचना के आधार पर पुलिस द्वारा बहादुरपुर ऋषिकुंड के क्षेत्र से मुंगेर की तरफ जा रही इंडिका कार को रोककर उसकी तलाशी ली गयीं। वहीँ तलाशी के क्रम में कार के पिछले हिस्से में प्लास्टिक के छह बोरी में बंद झारखण्ड निर्मित देसी शराब के कुल आठ सौ पाउच के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया। वहीं शामपुर थाना प्रभारी विजय यादवेन्दु ने बताया कि पूछताछ के क्रम में इनलोगों ने बताया कि शराब को झारखण्ड से लेकर मुंगेर ले जाया जा रहा था और पुलिस से बचने के लिए पहाड़ी तथा ग्रामीण सड़क से मुंगेर जा रहा था. वहीँ गिरफ्तार तस्कर भागलपुर जिले के माधोपुर निवासी रतन कुमार, वीरबल कुमार एवं मुंगेर जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के विजयनगर निवासी कपिलदेव मंडल का पुत्र सूरज कुमार है.

Suggested News