बेगूसराय में पुलिस को मिली सफलता, 7 शराब तस्करों को 765 बोतल विदेशी शराब के साथ किया गिरफ्तार

बेगूसराय में पुलिस को मिली सफलता, 7 शराब तस्करों को 765 बोतल विदेशी शराब के साथ किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बिहार में शराबबंदी के बावजूद बेगूसराय में शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर शराब तस्करी में जुटे हैं. इस बार बेगूसराय पुलिस ने कांवरियों के वेश में शराब की तस्करी कर रहे 7 शराब तस्कर को 765 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. उनसे एक सुमो गाड़ी और एक सेन्ट्रो मारुति कार भी बरामद किया गया है. 

पुलिस ने गाड़ी से 70 हजार रुपए और 9 मोबाइल भी बरामद किया है. पुलिस ने इस दौरान जिले के सबसे बड़े शराब कारोबारी कारू सिंह समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल बेगूसराय  पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कांवरियों के वेश में गाड़ी से शराब की बड़ी खेप हरियाणा से बेगूसराय लाई जा रही है.

 इसी सूचना के आधार पर बछवारा थाना पुलिस ने एन एच 28 मुरली टोल टोल प्लाजा के निकट छापेमारी कर सुमो गाड़ी और मारूती गाड़ी को जब्त किया. इसकी जब तलाशी ली गयी तो उसमें शराब की बरामदगी हुई. शराब तस्कर सुमो गाड़ी में तहखाना बनाकर शराब के महंगे ब्रांड को छुपाकर बेगूसराय ला रहे थे.

 इस मामले में हेड क्वार्टर डीएसपी ने बताया कि कारू सिंह समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है और कुल 14 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताते चलें कि कारू सिंह पर पहले से भी शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News