बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्वर्ण व्यवसायी गोलीकांड में पुलिस को मिली सफलता, दो को किया गिरफ्तार

स्वर्ण व्यवसायी गोलीकांड में पुलिस को मिली सफलता, दो को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : 2 दिन पूर्व भोरे थाना क्षेत्र के हुसेपुर बाजार स्थित स्वर्ण व्यवसाई गोली कांड मामले में पुलिस ने दो शागिर्द को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है. इस मामले को लेकर एसपी मनोज तिवारी ने हथुआ एसडीपीओ अशोक चौधरी के नेतृत्व मे एक टीम का गठन किया था. 

बताया जाता है कि स्वर्ण व्यवसाई बुधवार की देर संध्या 7:00 बजे अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था. इसी बीच हुसेपुर से कल्याणपुर जाने वाली पथ पर बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी थी. इस मामले में थाने के एसआई सुरेंद्र राय ने गोलीकांड में जख्मी व्यक्ति कन्हैया गुप्ता का बयान गोरखपुर अस्पताल में दर्ज किया था. जिसमें तीन अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. 

लेकिन इसी बीच कांड के उद्भेदन के लिए गठित की गई टीम के साथ भोरे थाना अध्यक्ष जंगो राम ने दो शागिर्द को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपित स्थानीय थाना क्षेत्र के रकवा पंचायत के रकवा गांव निवासी मुन्ना मियां उर्फ मुन्ना पहलवान वही दूसरा आरोपी भोरे बाजार स्थित भिर्गु नाथ मिश्रा का 28 वर्षीय पुत्र आशुतोष मिश्रा बताया जा रहा है.

वही अनुसंधान के दौरान दोनों आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने इस कांड का खुलासा कर दिया है. स्वर्ण व्यवसाई गोली कांड मामले में लूट के नियत से स्वर्ण व्यवसाई को निशाना बनाया गया था. स्वर्ण व्यवसाई के विरोध करने पर बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारी थी. वही गिरफ्तार किया गया मुन्ना मियां पूर्व से भी हत्या, लूट और डकैती जैसे संगीन मामलों में आरोपित रहा है. कुछ दिन पूर्व इसने उत्तर प्रदेश के भाटपार के समीप पेट्रोल पंप लूट कांड के वारदात को अंजाम दिया .था डेढ़ साल बाद जेल से छूट के आने के बाद इसने स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारी.

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Suggested News