मुथूट फाइनेंस कंपनी से 51 किलो सोना लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, जेवरात और हथियार के साथ 3 अपराधियों को गिरफ्तार

मुथूट फाइनेंस कंपनी से 51 किलो सोना लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, जेवरात और हथियार के साथ 3 अपराधियों को गिरफ्तार

VAISHALI : जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मुथूट फाइनेंस कंपनी के शाखा से 51 किलो सोना लूट मामले में करीब 10 लाख के जेवरात बरामद किये गए है. वहीँ इस मामले में तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में सोना चांदी खपाने के आरोप में एक स्वर्ण दुकानदार को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की टीम ने 150 ग्राम सोना और 7.5 किलो चांदी बरामद किया है. 

वहीँ पुलिस ने अपराधियों से एक पिस्टल, एक कट्टा, छह कारतूस और एक अपाचे बाइक बरामद किया है. बताते चलें की नगर थाना के यादव चौक के पास 23 नवंबर 2019 को वारदात हुई थी. लेकिन नगर थाना के जढूआ चेक पोस्ट के पास से अपराधियों की गिरफ्तारी की गयी है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करने में जुटी है. 


बता दे कि इस मामले में कई अपराधियों की गिरफ्तारी पहले भी हो चुकी है. अभीतक 51 किलो सोना लूट में से 17 किलो के करीब सोना बरामद कर लिया गया है. इस मामले को लेकर कुख्यात विजेन्द्र शर्मा के लालगंज बलुआ बसंता घर पर जब पुलिस ने छापा मारा तो हैंडपंप में सोना छिपाने का पता चला था. जैसे ही हैंडपंप को उखाड़ा गया तो वहां से सोना मिला था. इस दौरान दो पिस्टल, 10 गोली, 5 किलो गांजा, डेढ़ लाख नगद भी बरामद किए गये थे.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News